आप सभी के स्नेह, आशिर्वाद और सहयोग से एक साल पूरा होने पर आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद

By Anonymous
no dp image, whatsapp profile picture download, whatsapp dp tamil, family group dp, unique profile pictures for whatsapp
Thanks a lot to all of you

नमस्कार,
हमें बहुत खुशी हैं कि आप सभी के स्नेह, आशिर्वाद और सहयोग से "अपना लोहार (Apna Lohara)" जो पूरी तरह "एक ऑनलाइन प्लेटफार्म हैं" का एक साल पूरा हुआ. इस प्लेटफार्म के माध्यम से न्यूज़, प्रेरणादायक और सफलता की कहानी, आपकी सुझाव, लेख, समाज के संदेश तथा सूचना को बिना किसी जाति, धर्म, लिंग और समुदाय से भेदभाव किये देश-दुनिया के हर कोने तक ऑनलाइन रूप से लोखों लोगों तक पहुचाने का कोशिश किया गया।

दिव्यांग आरती कुमारी लड़कियों की प्रेरणा बनी। हिम्मत नही हारो, जीत हासिल करो।

बेरोजगारी दूर करने के लिए युवा शक्ति की सक्षम नेतृत्व जरूरी

"अपना लोहार" एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफार्म है जो आपके अंदर लिखने की जुनून को जागता हैं। आपको प्रेरित करता हैं कि आप किसी विषय वस्तु पर अपना विचार देश-दुनिया के कोने कोने तक रहने वाले लोगों के बीच पहुचाना चाहते हैं तो हम आपको मदद करेंगे। हम दुनिया को बताएंगे। एक बार लिखने के लिए कलम तो उठाइये। हमें विश्वास हैं कि आपका लेख सभी को पसंद आयेग तथा आपका लेख ही आपका पहचान बनेगा। ऐसे लोग हमें जरूर संपर्क करें, जो किसी भी क्षेत्र में सफल हैं, दुसरो के लिए प्रेरणा स्रोत बन सकते हैं। अगर आप लेखक, राजनीतिक, समाज सेवी, डॉक्टर, अधिवक्ता, बिज़नेस मैन, गायक, कलाकार इत्यादि हैं और अपना प्रोफाइल इस वेबसाइट पर तैयार करना चाहते हैं तो जरूर संपर्क कीजिए।

दिव्यांग महिला सबसे ऊँची चोटी माउंट एवेरेस्ट पर तिरंगा फहराई

अब घर बैठे ऑनलाइन टीचिंग जॉब कर पैसे कमाए

अगर आप हमें भी कोई सुझाव देना चाहते हैं कि हमें क्या क्या शेयर और सुधार करना चाहिए तो जरूर दें। आप सभी को प्रेम, आशिर्वाद और सहयोग बनाये रखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आशा हैं आगे भी आप सभी का प्यार, आशिर्वाद और सहयोग बना रहेगा।

अगर आप हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब नही किए हैं तो नीचे के लाल Subscribe बटन दबा कर सब्सक्राइब जरूर कीजिए.
Subscribe button PNG download free


लड़कियां किशोरावस्था में खान पान पर रखे खास ध्यान
अगर आपके पास भी कोई प्रेरणादायक लेख, कहानी, निबंध या फिर कोई जानकारी हैं, जो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते हैं, तो आप हमे apnaloharanet@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं। पसंद आने पर हम आपके नाम और फ़ोटो के साथ इस ब्लॉग पर पब्लिश करेंगे। साथ ही आप हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक कीजिये, नीचे कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दें और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। धन्यवाद !

6 comments: