होमउत्तर प्रदेशविश्वकर्मा समाज के युवाओं का बैठक सम्पन्न, शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने...

विश्वकर्मा समाज के युवाओं का बैठक सम्पन्न, शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने पर जोर

देवरिया (उत्तर प्रदेश) | आज 01 सितंबर, 2019 को टाऊन हाल में अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा जनपद देवरिया में युवाओं का बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता श्री रामबहादुर विश्वकर्मा व संचालन अरुण विश्वकर्मा ने किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री बबलू विश्वकर्मा ने संगठन का विस्तार करते हुए विश्वकर्मा ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष के लिए – नीरज विश्वकर्मा, नगर अध्यक्ष के लिए – उमाशंकर विश्वकर्मा व युवा महिला अध्यक्षा के लिए- कु० प्रीति विश्वकर्मा के नाम को प्रस्तावित किया, जो सर्वसम्मति से मनोनीत कर लिया गया।

Vishwkarma Samaj
Vishwkarma Samaj

बैठक में श्री बबलू विश्वकर्मा ने बार एसोसिएशन जनपद देवरिया के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष श्री मनोज कुमार विश्वकर्मा को माल्यार्पण कर सम्मानित किया। बैठक में श्री विश्वकर्मा ने समाज के ऊपर आये दिन हो रहे अत्याचार पर गहरी चिंता व्यक्त की। श्री बबलू विश्वकर्मा ने बताया कि हमारे वर्ग के लोग ज्यादे से ज्यादे बेरोजगार होते जा रहें हैं, बेरोजगारी जैसी कैंसर की बीमारी ने हम सभी की कमर तोड़ डाली है, उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि जल्द ही समय रहते चेत जाएं नही तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगें। आगे उन्होंने समाज के लोगो से अपील किया कि चाहें जो भी हो शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की जरूरत है।

युवा महासचिव श्री अरुण विश्वकर्मा ने शिक्षा व्यवस्था के लिये हर सम्भव मदद करने के लिए आश्वासन दिया। बैठक में उपाध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ श्री मनोज विश्वकर्मा ने संगठन की मजबूती के लिए कोष की व्यवस्था पर बल दिया। श्री बबलू विश्वकर्मा ने बताया कि माननीय पूर्व मंत्री श्री रामआसरे विश्वकर्मा जी की अध्यक्षता में 17 सितंबर, 2019 श्री विश्वकर्मा पूजा के परिपेक्ष्य में लखनऊ में 21 सितंबर को सार्वजनिक तौर पर श्री विश्वकर्मा पूजा का आयोजन किया गया है, जिसमे जो भी साथी आना चाहतें हैं सम्पर्क करें। बैठक में महेश विश्वकर्मा, कुलदीप विश्वकर्मा, उपेन्द्र विश्वकर्मा, अनुपम शर्मा, शत्रुधन विश्वकर्मा, अविनाश विश्वकर्मा, अनील विश्वकर्मा, श्रवण विश्वकर्मा-उपाध्यक्ष BRDPG DEORIA , रविन्द्र विश्वकर्मा, दयाशंकर, हरिकृष्ण, विष्णुकांत, रणजीत, जितेंद्र विश्वकर्मा, राजू , राहुल, ओमप्रकाश, सूरज, पिंटू, राजन, किशन, शैल व डॉ श्यामलाल विश्वकर्मा जी युवा संरक्षक एवं विश्वकर्मा समाज के कई अन्य लोग भी शामिल रहे।– बबलू विश्वकर्मा

- विज्ञापन -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- विज्ञापन -

लोकप्रिय पोस्ट

- विज्ञापन -
close