आपकी सफलता की कहानी - किसी की प्रेरणा स्रोत बन सकती हैं.

By Admin
motivational story to students
आपकी सफलता की कहानी - किसी की प्रेरणा स्रोत बन सकती हैं - Your Success Story - Can Become Someone's Source Of Inspiration.

दोस्तों, भारत के किसी भी राज्य हैं, अगर आप किसी नौकरी की प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त किये हैं या मेडिकल, इंजीनियरिंग की प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त किये हैं [उदाहरण] या किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त किये हैं [उदाहरण] या कोई भी संघर्ष पूर्ण कहानी हैं आपके जीवन के [उदाहरण] या 10वीं/12वीं में बोर्ड की वार्षिक परीक्षा में अच्छा अंको के साथ उतीर्ण हुए हैं [उदाहरण] या आपके परिवार, रिस्तेदार, दोस्त, आस-पास कोई ऐसी सफलता प्राप्त किया हैं [उदाहरण] या कोई लेखक हैं जो कोई प्रेरणादायक कहानी लेख लिखते हैं [उदाहरण-1] [उदाहरण-2] तो इस पूरी आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

इंसान एक गाड़ी की तरह हैं जिसे आगे बढ़ने के लिए ऊर्जा और दिशा देना पड़ता हैं। वह ऊर्जा आप भी बन सकते हैं, दिशा निर्देशक आप भी बन सकते हैं। कई बार ऐसा होता हैं असफलता या हार से इंसान थोड़े उदास हो जाते हैं ऐसे समय में आप उसका प्रेरणा स्रोत बन सकते हैं। कभी कभी सिर्फ एक शब्द, एक वाक्य या एक कहानी किसी की जिंदगी बदल देती हैं। उसके सोचने और कार्य करने की नजरिया बदल जाता हैं। अपना लक्ष्य निर्धारित कर लेता हैं और उसे प्राप्त करके ही दम लेता हैं। वह एक शब्द, वह एक वाक्य, वह एक कहानी आपका भी हो सकता हैं जो किसी की जिंदगी बदल दें।

क्या आप चाहते हैं कि आपकी सफलता की कहानी या आपके द्वारा लिखा गया लेख पूरी दुनिया पढ़े? तो अपनी सफलता की कहानी हमें बताएं, हम पूरी दुनिया को बताएंगे। जी हाँ, अब आपके संघर्ष की कहानी apnalohara.com के माध्यम से आपके नाम और फ़ोटो के साथ पूरी दुनिया पढ़ेगा आप भी किसी के लिए प्रेरणा स्रोत बन सकते हैं।

अपनी कहानी/लेख हम तक कैसे भेज सकते हैं?
1. किसी नौकरी की प्रतियोगिता परीक्षा, मेडिकल, इंजीनियरिंग की प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता या किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त किये हैं या आपके जीवन के कोई भी संघर्ष पूर्ण कहानी हैं, तो यहाँ लिखें
2. 10वीं/12वीं में बोर्ड की वार्षिक परीक्षा में अच्छा अंको के साथ उतीर्ण हुए हैं, तो यहाँ लिखें
3. आपके परिवार, रिस्तेदार, दोस्त, आस-पास कोई ऐसी सफलता प्राप्त किया और उसके बारे आप हमें लिखना चाहते हैं उपर्युक्त दोनो में से जिस के बारे में लिखना चाहते हैं उस लिंक पर क्लिक कर लिखे और नीचे अपना नाम, फ़ोटो, संक्षिप्त परिचय और संपर्क मोबाइल नंबर तथा ईमेल आईडी लिखें। ताकि आपके भी नाम, फ़ोटो और परिचय के साथ लेख पब्लिश किया जा सके।
4. अगर कोई लेखक हैं, कोई प्रेरणादायक कहानी, निबंध, लेखक लिखते हैं तो अपने नाम, फ़ोटो, और परिचय के साथ हमारे ईमेल आईडी पर सीधे भेज सकते हैं।
5. उपर्युक्त चारो ऑप्शन में कोई परेशानी हो रही हैं तो आप अपने ढंग से अपनी आर्टिकल, लेख, कहानी लिख कर हमें सीधे हमारे ईमेल आईडी पर भेज सकते हैं।

तो सोच क्या रहे हैं अपनी मोबाइल उठाइये और अपनी आर्टिकल हमे टाइप कीजिये तथा दूसरों का प्रेरणा बनिये। सफलता की खुशियां बांटने से बढ़ती हैं घटती नही, आप हमारे साथ अपनी खुशिया बांटिए, हम लाखों और करोड़ो में बांटेंगे। आपकी सफलता की कहानी - किसी की प्रेरणा स्रोत बन सकती हैं।


अगर आपके पास भी कोई प्रेरणादायक लेख, कहानी, निबंध या फिर कोई जानकारी हैं, जो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते हैं, तो आप हमे apnaloharanet@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं। पसंद आने पर हम आपके नाम और फ़ोटो के साथ इस ब्लॉग पर पब्लिश करेंगे। साथ ही आप हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक कीजिये, नीचे कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दें और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। धन्यवाद !

1 comment:

  1. हमे गर्व हँ ज़य ज़ोहार पर

    ReplyDelete