विश्वकर्मा समाज अपनी संख्या को एकजुट करे, आने वाले चुनाव में सत्ता को आइना दिखाएंगे - चंदन विश्वकर्मा

By Satish
Chandan Vishwakarma
“आपको यकीन दिलाता हूँ अपनी एकता का परिचय दीजिये, कल तक जो पार्टी आपको पिछड़ी जातियों में सबसे कम आंकती थी, वही आपकीं भागीदारी की बात करेंगे।” - चंदन विश्वकर्मा

“हम अपनी संख्या को एकजुट करके आने वाले चुनाव में सत्ता को आइना दिखाएंगे, अपने समाज के ऊपर हो रहे अत्याचार की एक एक दास्तां इन सत्ता के कानों में जीवन भर गूंजती रहेगी।”

आगे पढ़े विस्तार से:-
जिस समाज की संख्या पर कोई राजनैतिक चर्चा नही होती थी, वह समाज आज पूरे उत्तर प्रदेश का समीकरण बिगाड़ सकता है।

कल तक केवल हम दोनों भाई (चंदन विश्वकर्मा और सौरभ विश्वकर्मा) गाँव गाँव अपनी अवाम को जगाने का काम करते थे, आज पूरे प्रदेश को मानना पड़ा कि अगर हमें सत्ता पर काबिज होना है तो “विश्वकर्मा समाज” को नजरअंदाज नही करना होगा।

Chandan Saurabh Vishwakarma
हम दोनों भाई के कारवां को बढाने में आप सभी का साथ जरूरी है। “आपको यकीन दिलाता हूँ अपनी एकता का परिचय दीजिये कल तक जो पार्टी आपको पिछड़ी जातियों में सबसे कम आंकती थी, वही आपकीं भागीदारी की बात करेंगे।”

“हम अपनी संख्या को एकजुट करके आने वाले चुनाव में सत्ता को आइना दिखाएंगे, अपने समाज के ऊपर हो रहे अत्याचार की एक एक दास्तां इन सत्ता के कानों में जीवन भर गूंजती रहेगी।”

मा. अखिलेश यादव जी मे आस्था रखते हुए हमारा समाज सत्ता की भागीदारी की तरफ़ तेजी से बढ़ रहा है।
~ चन्दन विश्वकर्मा, संपर्क - +91-8081423707

इस पोस्ट को विश्वकर्मा समाज के बीच अधिक से अधिक शेयर करें।

इसे 👇👇 पढ़ने के लिए फ़ोटो 👇👇 पर क्लिक करें

Groww App me Invest Kaise Kare In Hindi
अगर आपके पास भी कोई प्रेरणादायक लेख, कहानी, निबंध या फिर कोई जानकारी हैं, जो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते हैं, तो आप हमे apnaloharanet@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं। पसंद आने पर हम आपके नाम और फ़ोटो के साथ इस ब्लॉग पर पब्लिश करेंगे। साथ ही आप हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक कीजिये, नीचे कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दें और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। धन्यवाद !

0 Comments:

Post a Comment